Rihanna के कॉन्सर्ट में रुमर्ड बॉयफ्रेंड राहुल के साथ कभी नाचती तो कभी मुस्कुराती दिखीं श्रद्धा कपूर, Video वायरल
Advertisement
trendingNow12192743

Rihanna के कॉन्सर्ट में रुमर्ड बॉयफ्रेंड राहुल के साथ कभी नाचती तो कभी मुस्कुराती दिखीं श्रद्धा कपूर, Video वायरल

Shraddha Kapoor Video: श्रद्धा कपूर का रिहाना के कॉन्सर्ट से एक वीडियो वायरल हो रहा है. श्रद्धा वीडियो में रुमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ कभी नाचती तो कभी मुस्कुराती दिखाई दे रही हैं. 

श्रद्धा कपूर

Shraddha Kapoor and Rahul Mody: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी एक्टिंग और क्यूट अदाओं के लिए सोशल मीडिया पर अक्सर ही लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस अपनी अदाओं या अदाकारी नहीं बल्कि रुमर्ड बॉयफ्रेंड को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं. जी हां...हाल ही में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस रुमर्ड बॉयफ्रेंड राहुल मोदी के साथ नजर आ रही हैं. श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी (Rahul Mody) का यह वीडियो रिहाना के कॉन्सर्ट का बताया जा रहा है. 

रिहाना के कॉन्सर्ट से श्रद्धा-राहुल का वीडियो वायरल

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor Video) का रुमर्ड बॉयफ्रेंड राहुल मोदी के साथ वीडियो Reddit पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में एक महिला पहले स्टेज की तरफ कैमरा करके वीडियो रिकॉर्ड कर रही होती हैं, फिर अपने बैकग्राउंड में श्रद्धा को लेती हैं. इस दौरान श्रद्धा कपूर ब्लैक कलर की ड्रेस में खूब नाचती और मुस्कुराती नजर आती हैं. श्रद्धा के साथ-साथ उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड राहुल मोदी भी ब्लैक कलर के सूट में दिखाई देते हैं. श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor Films) और राहुल मोदी का यह वीडियो एक्ट्रेस के फैंस को खूब एक्साइटेड कर रहा है.  

Shraddha with her boyfriend at Rihanna's concert
byu/divaista inBollyBlindsNGossip

​करोड़ों की Bentley में निकले रणबीर-आलिया, तो शिल्पा शेट्टी भी पति राज कुंद्रा के साथ आईं नजर; Photos वायरल 

नहीं किया रिलेशनशिप कंफर्म

बता दें, श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor New Movies) का नाम एक लंबे समय से राहुल मोदी के साथ जुड़ रहा है. लेकिन एक्ट्रेस ने अभी तक अपना रिश्ता कंफर्म नहीं किया है. श्रद्धा कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म 'तू झूठी और मैं मक्कार' में दिखाई दी थीं. तो वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब एक्ट्रेस हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' में अपने धांसू अंदाज में नजर आएंगी. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ पंकज त्रिपाठी और राजकुमार राव भी लीड रोल में नजर आएंगे. 

आर्यन खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड लारिसा का फ्लाइंग Kiss देते हुए वीडियो वायरल, शाहरुख खान के लाडले का रिएक्शन भी कैद!
'थोड़ा बुरा लग रहा है...' ट्रोल्स से ऐसे निपटती हैं रवीना टंडन की लाडली राशा थडानी; बताया कैसी होती है फीलिंग

Trending news